Tuesday, April 16, 2024
Homeलाहुल-स्पीतिअतिरिक्त उपायुक्त राहुल जैन ने जताया बीआरओ और उनके निजी ऑपरेटर का...

अतिरिक्त उपायुक्त राहुल जैन ने जताया बीआरओ और उनके निजी ऑपरेटर का आभार

चंद्रताल और बातल में चले रेस्क्यू को लेकर बोले अतिरिक्त उपायुक्त

लाहौल स्पीति: अतिरिक्त उपायुक्त राहुल जैन ने बीआरओ और उनके निजी ऑपरेटर का चंद्रताल और बातल में फंसे लोगों के रेस्क्यू ऑपरेशन में सहयोग करने के लिए आभार जताया है। उन्होंने बताया कि बीआरओ के निजी ऑपरेटर में गर्ग एंड गर्ग सनस एस्टेट प्रमोटर्स प्राइवेट लिमिटेड और न्यू इंडिया कांट्रेक्टर एंड डेवलपर के दो जेसीबी ऑपरेटर सहित बीआरओ की लेबर का योगदान रेस्क्यू ऑपरेशन में काबिल तारीफ़ है।

अतिरिक्त उपायुक्त ने बताया कि इतनी विषम परिस्थितियों के बाद भी बीआरओ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन को थमने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि जेसीबी ऑपरेटर सुखदेव ने 47 घंटे जेसीबी चलाकर सड़क बहाल करने का कार्य किया है। इसके साथ ही बीआरओ की लेबर में नौरबू सैंफल उर्फ बुद्धा ने भी अहम भूमिका निभाई है।

अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि आगामी कुछ दिनों में रेस्क्यू ऑपरेशन में हिस्सा रहे हर सदस्य को सम्मानित किया जाएगा और इन सबके लिए सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। बीआरओ की लेबर में रेस्क्यू ऑपरेशन में विशेष तौर पर फूंचोक नेगी, जावेद खान, तेनजिन ज्ञालसन, जेई ऋषिकेश मीणा, तेनजिन अंगदुई, छेरिंग तोपगे और सोनम लामा शामिल रहे। इस अवसर पर तसीलदार भूमिका जैन भी शामिल रहीं ।

Most Popular