Thursday, September 19, 2024
Homeराजनीतिनड्डा का दौरा अनुकरणीय.. भाजपा कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा- कश्यप

नड्डा का दौरा अनुकरणीय.. भाजपा कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा- कश्यप

• कांग्रेस और आप के सत्ता में आने का कोई मौका नहीं है
• हम सबसे बड़ी राशन वितरण योजना चला रहे हैं जिसे गरीब कल्याण अन्न योजना के नाम से जाना जाता है

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का दौरा अनुकरणीय है, शिमला में आयोजित रोड शो भी शानदार रहा.
उन्होंने कहा कि अब हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जल्द ही अन्य सभी संसदों का दौरा उसी धूमधाम से करेंगे। जगत प्रकाश नड्डा के इस दौरे ने हमारे कार्डर को गौरवान्वित किया है और हमारी पार्टी को नई ऊर्जा दी है।
उन्होंने कहा कि नड्डा के दौरे से कांग्रेस और उसके सहयोगी चकनाचूर हो गए हैं और वे अब इससे पूरी तरह से चमचमा रहे हैं।
कांग्रेस और आप के पास सत्ता में आने का कोई मौका नहीं है, सिर्फ बीजेपी ही मिशन रिपीट की ओर बढ़ रही है.
उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता पार्टी और सरकार पर निराधार आरोप लगा रहे हैं, मुझे यह उल्लेख करना चाहिए कि भाजपा ने देश और राज्य को स्वच्छ शासन दिया है और हम भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस के साथ काम कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सभी सड़कों और परियोजनाओं का उद्घाटन उचित अनुमति और कार्य के निष्पादन के बाद किया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि भाजपा सामाजिक न्याय पखवाड़ा के बैनर तले एक कार्यक्रम चला रही है और उसी में हम कल पूरे राज्य में अंबेडकर जयंती मनाएंगे, उसी समारोह में मैं खुद सिरमौर में मौजूद रहूंगा.
उन्होंने कहा कि मैं यह उल्लेख करना चाहूंगा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में हम सबसे बड़ी राशन वितरण योजना चला रहे हैं, जिसे गरीब कल्याण अन्न योजना के रूप में जाना जाता है, जून 2020 से सितंबर 2022 तक उसी के तहत हमारी सरकार ने 759 मीट्रिक टन मुफ्त राशन वितरित किया है। 80 करोड़ लाभार्थी हिमाचल में हमने 8 लाख हितग्राहियों को यह राशन बांटा है।

Most Popular