Monday, March 4, 2024
Homeचंबा40 दिन से लापता युवक प्रेम का कंकाल बरामद

40 दिन से लापता युवक प्रेम का कंकाल बरामद

भट्टियात उपमंडल के मढ़ से लापता 29 वर्षीय प्रेम का शव मिलने की सूचना के बाद चुवाड़ी थाना से पुलिस टीम मौके को रवाना हो गई है। सूत्रों की मानें तो शव बुरी तरह सड़-गल चुका है तथा कंकाल ही शेष है। सिर तक धड़ से अलग हो चुका है। हालांकि पुलिस शिनाख्त होने से पहले शव प्रेम का ही होने की पुष्टि करने से परहेज कर रही है। उधर सूत्रों की मानें तो ग्रामीण सारे प्रकरण से आक्रोशित हैं तथा पुलिस के शव को कब्जे में न लेने देने की बात कह रहे हैं।

ड्रोन तथा स्निफर डॉग से भी ढूंढा था। अपुष्ट सूत्रों की मानें तो कुंजर महादेव मंदिर के आस-पास क्षेत्र को व्यापक खंगालने के बाद वहीं से शव मिलने से यह लगता है कि शव रात को ही फेंका गया है।

करीब 40 दिन पहले मढ़ गांव से लापता हुए प्रेम का शव जिस जगह से मिलने की बात कही जा रही है उसे पुलिस कई बार खंगाल चुकी है। दोपहर करीब 12 बजे पुलिस को मिली सूचना के बाद एसएचओ चुवाड़ी की अगुवाई में पुलिस टीम मौके को रवाना हो गई। जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने दोपहर पूर्व जब चील-कौवे मंडराते देखे। जब ग्रामीण उस जगह गए तो वहां नरकंकाल मिला तथा प्रेम के कपड़े। विधायक बिक्रम जरयाल भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

Most Popular