Sunday, December 4, 2022
Homeऊनाजहरीला पदार्थ निगलकर 35 वर्षीय युवक ने समाप्त की जीवनलीला

जहरीला पदार्थ निगलकर 35 वर्षीय युवक ने समाप्त की जीवनलीला

ऊना: जिला ऊना में धुसाड़ा के 35 वर्षीय युवक ने अपनी दुकान में जहरीला पदार्थ निगलकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की शिनाख्‍त सुरजीत सिंह पुत्र राम प्रकाश के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक युवक ने जहरीला पदार्थ निगलने के बाद भाई को इस बारे में सूचना दी थी। जब तक उसका भाई मौके पर पहुंच पाता तब तक उसकी तबीयत बिगड़ चुकी थी। बड़े भाई ने उसे तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
सुरजीत सिंह घंडावल में हेयर सैलून की दुकान करता था। शनिवार देर शाम दुकान से घर आया और घर में बच्चों को सामान देकर वापस दुकान पर चला गया। वहां पर उसने जहरीली गोलियां निगल लीं और उसके बाद फोन करके इसकी सूचना बड़े भाई को दे दी। थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस ने मृतक के स्वजन के बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस जांच कर रही है क्‍या युवक ने पारिवारिक विवाद के कारण जहर निगला है या कोई और वजह रही है। क्‍या युवक दुकान में कारोबार को लेकर चिंति‍त था, इन सभी पहलुओं को ध्‍यान में रखते हुए पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। युवक ने बड़े भाई को ही फोन क्‍यों किया, पुलिस की ओर से काल डिटेल खंगाले जाने पर इसका खुलासा हो सकता है।

Most Popular

Recent Comments