Saturday, April 13, 2024
Homeक्राइमइंस्टाग्राम पर युवा लड़कियों को परेशान करने 32 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर हुआ...

इंस्टाग्राम पर युवा लड़कियों को परेशान करने 32 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर हुआ गिरफ्तार

लड़कियों के फोटो/वीडियो हासिल करने के बाद आरोपी अन्य फर्जी प्रोफाइल का इस्तेमाल कर उन्हें (लड़कियों को) इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजते थे और उनकी निजी तस्वीरों और वीडियो से उन्हें ब्लैकमेल करते थे।पुलिस के मुताबिक 50 से अधिक लड़कियों की निजी तस्वीरें/वीडियो हासिल करने में कामयाब रहा।

दिल्ली पुलिस ने रविवार को एक 32 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को इंस्टाग्राम पर युवा लड़कियों को परेशान करने और उनका यौन उत्पीड़न करने वाले एक 32 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को शनिवार को पकड़ा गया था और वह पेशे से फर्नीचर डिजाइनर है जो कई बड़ी फर्मों के लिए काम कर चुका है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी लड़कों को फंसाने के लिए खुद को युवा महिला बताकर इंस्टाग्राम पर कई फर्जी प्रोफाइल बनाते थे और फिर उनसे अपनी गर्लफ्रेंड की निजी तस्वीरें और वीडियो प्राप्त करते थे।

पुलिस के मुताबिक, लड़कियों के फोटो/वीडियो हासिल करने के बाद आरोपी अन्य फर्जी प्रोफाइल का इस्तेमाल कर उन्हें (लड़कियों को) इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजते थे और उनकी निजी तस्वीरों और वीडियो से उन्हें ब्लैकमेल करते थे।पुलिस ने कहा कि आरोपी 50 से अधिक लड़कियों की निजी तस्वीरें/वीडियो हासिल करने में कामयाब रहा, जो उसके मोबाइल फोन पर मिली थीं। पुलिस ने आरोपी के पास से अपराध में इस्तेमाल होने वाला सिम कार्ड सहित एक आईफोन बरामद किया है।।

Most Popular