गोविन्दघाट बैरियर पर ट्रक चालको ने किया आबकारी एवं कराधान विभाग के कर्मचारियो को कुचलने का प्रयास

0
295


हिमाचल उत्तराखंड की सीमा पर स्थित गोविन्दघाट बैरियर पर ट्रक चालको ने किया आबकारी एवं कराधान विभाग के कर्मचारियो को कुचलने का प्रयास, कर्मचारियों ने बचाई भागकर जान

पांवटा साहिब :  हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर स्थित गोविंदघाट बैरियर पर ट्रक चालको द्वारा एक्साइज कर्मचारियों को कुचलने का प्रयास किया गया ।

सूत्रों के मुताविक पांवटा साहिब के गोविंदघाट बैरियर पर देर रात करीब 3 बजे जब आबकारी एवं कराधान विभाग के अधिकारी व कर्मचारी रेत-बजरी से ओवरलोड भरे ट्रकों के कागजात की जांच कर रहे थे तभी लगभग आधा दर्जन ट्रक रेत-बजरी भरकर आए, जिन्हें आबकारी एवं कराधान विभाग के कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की लेकिन ट्रक चालकों ने कर्मचारियों को ट्रकों के नीचे कुचलने की कोशिश की तथा बैरिकेड्स तोड़कर मौके से फरार हो गए। कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक ट्रक चालक ट्रकों सहित मौके से फरार हो गए थे। आबकारी एवं कराधान विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। पांवटा साहिब के डी.एस.पी. सोमदत्त ने बताया कि आबकारी एवं कराधान विभाग की तरफ  से शिकायत मिली है, जिसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here