Thursday, April 11, 2024
Homeराजनीतिमोदी लहर ने देश भर में कांग्रेस के झूठ की हवा निकाली:अनुराग...

मोदी लहर ने देश भर में कांग्रेस के झूठ की हवा निकाली:अनुराग ठाकुर

हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी समेत पूरे विपक्ष द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चलाए जा रहे दुष्प्रचार की हवा निकलने, पूरे देश में प्रचंड मोदी लहर और भाजपा को अपार जनसमर्थन मिलने की बात कही। अनुराग ठाकुर ने कहा जैसे जैसे लोकतंत्र का महापर्व अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपार जनसमर्थन का माहौल है।इस बार की प्रचंड मोदी लहर में पूरा देश भगवामय हो गया है।कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल के झूठे और निगेटिव कैंपेंन की हवा निकल गई है

अनुराग ठाकुर ने कहा”जिस परिवार ने राष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रख कर देश के गौरव आईएनएस विराट युद्धपोत को अपनी छुट्टियां मनाने के लिए टैक्सी की तरह इस्तेमाल किया देश उस परिवार को दोबारा सत्ता सौंपने का जोखिम कभी नहीं उठायेगा।पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी ने देश की सुरक्षा में तैनात युद्धपोत को अपने निजी उपयोग के लिए रिश्तेदारों के साथ 10 दिनों तक घूमने के लिए इस्तेमाल किया। राष्ट्रीय क्योंकि इस नेहरु-गांधी परिवार के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कभी चिंता का विषय नहीं रहा इसलिए तब भी और अब भी इनकी गतिविधियां देश हित के प्रतिकूल ही रहीं।

अनुराग ठाकुर ने कहा”प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुआई में बीते 5 वर्षों में देश ने उन उपलब्धियों को हासिल करके दिखाया है, जिनको लेकर कांग्रेस अपने छह दशक के शासन के दौरान हमेशा ही उदासीन रही। ‘जन धन’ और ‘उज्ज्वला’ से लेकर ‘मुद्रा’ और ‘सौभाग्य’ जैसी योजनाओं ने ‘सबका साथ सबका विकास’ के मंत्र को सिद्ध करके दिखाया है। मोदी सरकार में योजनाओं के सफल क्रियान्वयन से देश का जनसामान्य अपनी जिंदगी में जिस बदलाव को महसूस कर रहा है, वह कांग्रेस के राज में उसके लिए संभव नहीं था। जनता को जो महसूस हो रहा है, वह उसके विपरीत जाकर कभी वोट नहीं करेगी और हिमाचल में चार की चार और देशभर में चार सौ के पार सीटें देकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को दुबारा देश की बागडोर सौपनें जा रही है।

Most Popular