Sunday, March 3, 2024
Homeशिमलाभाजपा अध्यक्ष अमित शाह 12 मई को चंबा में करेंगे चुनावी जनसभा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 12 मई को चंबा में करेंगे चुनावी जनसभा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 12 मई को चंबा में चुनावी जनसभा करेंगे। इस दौरान भाजपा का प्रदेश नेतृत्व भी वहां पर मौजूद रहेगा। भाजपा के कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी किशन कपूर ने कहा यह जनसभा ऐतिहासिक होगी। जिसे लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। कपूर ने कहा कांग्रेस के नेताओं की ओछी राजनीति सहन नहीं की जाएगी। चुनाव में भाजपा को मिल रहे जन समर्थन के बाद कांग्रेस पूरी तरह से बौखला गई है और इसी बौखलाहट में कांग्रेस के नेता गलत बयानबाजी पर भी उतारू हैं।

धर्मशाला में एक पत्रकार सम्मेलन में किशन कपूर ने कहा कांग्रेस के पास न तो अब चुनावी जमीन बची है और न ही उन्हें बड़ा मुद्दा भाजपा के खिलाफ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही क्षेत्रवाद की राजनीति की है, और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र ङ्क्षसह इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेवार हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र ङ्क्षसह के साथ-साथ नेता प्रतिक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी निम्न स्तर की बयानबाजी कर रहे हैं, जो असहनीय है।

किशन कपूर ने कहा कि मंडी में भी इस बार सुखराम की राजनीति का पतन होगा, और रामस्वरूप वहां से भारी मतों से विजय हासिल करेंगे। अब चुनावों को देख कांग्रेस को ओबीसी की याद आ रही है और वह इस वर्ग की हितैषी होने का ङ्क्षढढोरा पीट रही है, लेकिन हकीकत तो यह है कि कांग्रेस ने इस वर्ग के लिए कुछ भी नहीं किया है। इस अवसर पर भाजपा नेता संजय शर्मा, सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष रमेश अटवाल व उमेश शर्मा मौजूद रहे।

Most Popular