Friday, May 14, 2021
Homeशिमलापेड़ से लटका मिला युवती का शव -परिजनों ने जताई हत्या की...

पेड़ से लटका मिला युवती का शव -परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

शिमला: राजधानी शिमला के पास घनाहट्टी के देवनगर गांव में संदिग्ध हालत में विवाहिता शव पेड़ से झूलता बरामद किया गया. मृतका के परिजनों ने ससुरालवालों पर साजिश के तहत हत्या की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि युवती के ससुरालवाले पहले भी उसे प्रताड़ित करते आए हैं.

मृतका के पिता कुलदीप ने बताया कि उन्हें रविवार शाम को फोन से सूचित किया गया कि उनकी 26 वर्षीय बेटी उमा ने फंदा लगा लिया है. आनन-फानन में युवती के पिता जब देवनगर पहुंचे तो उनकी बेटी का शव एक छोटे से पेड़ पर फंदे से लटका हुआ था.विवाहिता की मौत पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

मृतक विवाहिता के परिजनों ने ससुरालवालों पर साजिश के तहत हत्या की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है. युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि जिस पेड़ से उनकी बेटी का शव लटकता बरामद किया गया, उसकी हाइट बहुत छोटी है और उस पेड़ से फंदा लगाना नामुमकिन है. वहीं, कुलदीप का कहना है कि युवती के ससुराल वाले आए दिन उसे तंग किया करते थे.

मृतक युवती के पिता ने बताया कि रविवार शाम करीब चार बजे उसे एक गाड़ी वाले से पता लगा कि उसकी बेटी की मौत हो गयी है. कुलदीप ने जब अपने दामाद को फोन पर पूछा तो उसने बताया कि उनकी बेटी ने सुबह करीब 11 बजे पेड़ से फंदा लगा लिया. युवती के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के गले में कट का निशान है तो फंदे पर झूलने पर नहीं लगता. वहीं, जिस पेड़ पर युवती का शव लटका था वह बहुत छोटा है.

विवाहिता के परिजनों ने घटना की शिकायत बालूगंज थाना में दी है. परिजनों ने ससुराव वालों पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाते हुए कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि की है.

Most Popular

Recent Comments