Sunday, March 3, 2024
Homeऊनाकांग्रेस आंखों पर पट्टी बांधकर और कानों में भीगी हुई रूई भर...

कांग्रेस आंखों पर पट्टी बांधकर और कानों में भीगी हुई रूई भर कर जी रही -सती

हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि कांग्रेस ने आंखों पर डबल पट्टी बांधकर और सूजे से ठूंस-ठूंसकर कानों में रूई भर रखी है। ऊना से जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उसका गुरू सैम पित्रौदा, प्रियंका, वाडरा और अहमद पटेल सहित पूरी कांग्रेसी फौज एक ही राग अलाप रही है कि नरेन्द्र मोदी केवल पाकिस्तान, सर्जिकल स्ट्राइक और हिन्दू मुस्लिम की बात करके भावनाएं भटका रहे हैं लेकिन 5 साल में मोदी ने क्या काम किया? यह क्यों नहीं बता रहे हैं। सतपाल सत्ती ने कहा कि मोदी विरोधी इस गैंग की बातें सुनकर ऐसा लग रहा है कि पिछले 5 सालों में यह गैंग आंखों पर पट्टी बांधकर और कानों में भीगी हुई रूई भर कर जी रहा था।

सत्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जबसे चुनाव प्रचार अभियान चलाया है अपने भाषणों में शुरूआती 25 से 30 मिनटों तक अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि 70 वर्षों तक अंधेरे में डूबे रहे 3 करोड़ घरों में निशुल्क बिजली कनेक्शन, 7 करोड़ से अधिक गरीब घरों की महिलाओं के लिए शौचालयों का निशुल्क निर्माण। डेढ़ करोड़ बेघर परिवारों के लिए मुफ्त घर। रसोई गैस कनेक्शन के 7 करोड़ निशुल्क कनेक्शन देकर ठोर्स इंधन के प्रदूषण के कारण हर साल मौत के मुंह में समा जानेवाली 1 करोड़ 25 लाख महिलाओं की जिंदगी बचाना कांग्रेस को काम नहीं दिखता। सत्ती ने कहा कि 50 करोड़ गरीबों को 5 लाख रूपए तक के उच्चस्तरीय निशुल्क इलाज की सुविधा देना क्या कोई काम नहीं है? उन्होंने कहा कि 14 करोड़ सर्वाधिक निर्धन व गरीब मजदूरों को कारगारों को केवल एक रूपये प्रतिमाह के प्रीमियम पर 2 रूपये के जीवन बीमा कि सुविधा देना और मुद्रा योजना द्वारा 17 करोड़ लोगों को स्वरोजगार के लिए 7 लाख करोड़ रूपये का कर्ज बिना किसी गारंटी के देना जैसे काम मोदी सरकार में ही हुए हैं। सत्ती ने कहा कि मोदी सरकार के 5 वर्ष के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया की 11वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था से 6वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना भाजपा सरकार के कार्यकाल में ही हुआ है।

सतपाल सत्ती ने कहा कि आजादी के 72 वर्षों के दौरान मोदी सरकार के 5 वर्षों के कालखण्ड में जितनी सड़के बनी, जितनी रेल लाइनें बिछी, विद्युत उत्पादन क्षमता जितनी बढ़ी उतना काम कांग्रेस के 67 वर्षों के कार्यकाल में नहीं हुआ। सत्ती ने कहा कि ऐसे कामों की सूची बहुत लम्बी है लेकिन कांग्रेसियों को समझाऐं भी तो कैसे? क्यांेकि पिछले पांच साल इन्होंने आंखो पर पट्टी बांधकर या सैर-सपाटों में ही गुजारी है।

Most Popular