Saturday, March 2, 2024
Homeकुल्लूप्रशासनिक मशीनरी को बेहतर कार्य के लिए प्रोत्साहित करता है मीडिया :...

प्रशासनिक मशीनरी को बेहतर कार्य के लिए प्रोत्साहित करता है मीडिया : उपायुक्त आशुतोष गर्ग 

                 

प्रेस क्लब कुल्लू ने उपायुक्त कुल्लू को किया सम्मानित    

 रेणुका गौतम, कुल्लू : “प्रशासनिक मशीनरी को बेहतर कार्य के लिए मीडिया प्रोत्साहित करता है। इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों को मीडिया के साथ अच्छा तालमेल स्थापित करना चाहिए।” यह बात डीसी कुल्लू आशुतोष गर्ग ने परिधि गृह में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में कही। 

   इस दौरान प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू ने डीसी कुल्लू को सहयोगपूर्ण रवैया अपनाते हुए हमेशा ही बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया। समाज उत्थान के कार्य में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए उन्होंने प्रेस क्लब ऑफ कल्लू की सराहना की और कहा कि कुल्लू प्रेस का योगदान हमेशा समाज के लिए मददगार रहा है। आपदा व कोरोना काल में भी कुल्लू मीडिया ने सराहनीय कार्य किया है।

  उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने कहा कि पूरे समय में जिला प्रशासन को यहां के मीडिया का भरपूर सहयोग मिला है। मीडिया से पब्लिक ओपिनियन व फीड बैक हम तक पहुंचते रहते हैं। जिसके चलते हम विभिन्न मुद्दों के समाधान करने में हमेशा ही प्रयासरत रहे हैं। मीडिया के फीडबैक के महत्व पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि हर अधिकारी को मीडिया के फीडबैक को पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मीडिया दिनभर जनता के बीच रहता है और उनसे जो फीडबैक प्राप्त होता है उसके अनुसार प्रशासनिक मशीनरी ज़्यादा बेहतरी से कार्य कर पाती है।

       इस अवसर पर उन्होंने प्रेस क्लब के प्रेस रूम के जीर्णोद्धार कार्य का भी शुभारंभ किया। इस दौरान प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम ने प्रेस क्लब कुल्लू की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी और उपायुक्त कुल्लू का स्वागत किया। तो साथ ही समय समय पर प्रेस क्लब की समस्याओं को सुलझाने में योगदान देने के लिए उपायुक्त का आभार भी जताया। 

               इस अवसर पर नगर परिषद के अध्यक्ष एवं प्रेस क्लब के ओनरेरी सदस्य गोपाल कृष्ण महंत, उपाध्यक्ष चंदन प्रेमी, डीपीआरओ कुल्लू नरेंद्र शर्मा, एपीआरओ कुल्लू जेपी प्रकाश सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।

Most Popular