Saturday, July 13, 2024
Homeकुल्लूपत्रकारों को क्षेत्र के होटलों में ठहरने की मिलेगी निशुल्क सुविधा

पत्रकारों को क्षेत्र के होटलों में ठहरने की मिलेगी निशुल्क सुविधा

द शंगचुल शांघड़ होटल हाईट के चेयरमैन एवं समाज सेवी महेश शर्मा ने शुरू की सेवा

रेणुका गौतम, कुल्लू : सैंज के पर्यटन स्थलों सैंज और शांघड़ के होटल में कुल्लू जिला के पत्रकारों को ठहरने की निशुल्क सुविधा होगी। इसकी घोषणा द शंगचुल शांघड़ होटल हाईट के चेयरमैन एवं समाज सेवी महेश शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि उनके अपने सभी होटलों में रविवार से यह सेवा शुरू कर दी है। उन्होंने सैंज प्रेस क्लब में आयोजित सम्मान समारोह में इसकी ओपचारिक घोषणा की है।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मीडिया का समाज में अहम रोल रहता है। समाज को जागरूक और सही दिशा में लाने के लिए पत्रकारों की सकारात्मक भूमिका रहती है। उन्होंने कहा कि कुल्लू जिला के पत्रकारों द्वारा समस्याओं को प्रशासन और सरकार तक पहुंचाने में विशेष भूमिका निभाई जा रही है। जिसके चलते यहां का विकास हो रहा है।

इस मौके पर प्रेस क्लब ज़िला कुल्लू के प्रधान धनेश गौतम ने कहा कि महेश शर्मा की ओर से सैंज और शांघड में अपने होटलों में पत्रकारों के लिए शुरू की गई योजना से पत्रकारों को फायदा होगा, इसके लिए उन्होंने महेश शर्मा का आभार जताया। इस मौके पर सैंज प्रेस क्लब के प्रधान झाबे राम ठाकुर ने कहा कि महेश शर्मा समाज सेवी होने के साथ साथ पर्यटन कारोबारी हैं जिनका सैंज प्रेस क्लब के निर्माण में भी क्लब का सहयोग किया है, जिस कारण पत्रकारों को यहां बैठने की व्यवस्था हो पाई है और अब पत्रकारों के लिए सैंज और शांघड़ में अपने होटलों में मुफ्त में ठहरने की सुविधा शुरू करने से क्षेत्र में रहने की सुविधा मिल सकेगी।

इस मौके पर सैंज प्रेस क्लब के महासचिव बुद्धि सिंह ठाकुर, रमेश धामी, महेंद्र सिंह पालसरा, भुंतर प्रेस क्लब के प्रधान मेघ सिंह कश्यप, ज़िला प्रेस क्लब के पदाधिकारी सुरेश शर्मा, करतार कौशल, नीना गौतम, रेणुका गौतम, गौरी शंकर, संजीव जैन के अलावा गुलाब महंत, पूर्ण हिमाचली मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व जहां प्रेस क्लब ऑफ सैंज के पदाधिकारी ने जिला प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम का भव्य स्वागत किया वहीं प्रेस क्लब ऑफ सैंज के सम्मान समारोह में उपस्थित पत्रकारों ने द शंगचूल शांघड होटल हाईट के चैयरमेन महेश शर्मा का प्रेस क्लब सैंज के कार्यालय में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया।

बता दें कि अब सैंज क्षेत्र के पर्यटन स्थलों को निहारने के लिए आने वाले जिला कुल्लू के पत्रकारों को अब रात्रि खराब के लिए न तो कमरा ढूंढने की आवश्यकता होगी और न ही पैसा खर्च करना होगा। रविवार को प्रेस क्लब सैंज के कार्यालय में आयोजित सामान समझ में उमेश शर्मा ने औपचारिक घोषणा कर जिला के पत्रकारों को तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि जिला कुल्लू का मीडिया पूरे प्रदेश में बेहतर कार्य कर रहा है। जिसमें प्रेस प्रेस क्लब ऑफ सैंज, प्रेस क्लब वंजार, प्रेस क्लब भून्तर, प्रेस क्लब आनी, प्रेस क्लब पतलीकुल्ह, प्रेस क्लब मनाली तथा प्रेस क्लब ऑफ जिला कुल्लू के सभी सदस्यों ने बेहतर कार्य की एक मसाला पेश की है जिसकी आवाज पूरे प्रदेश में गूंज रही है। द शंगचूल शांघड होटल हाईट के चैयरमेन महेश शर्मा ने रविवार को औपचारिक घोषणा कर जिला कुल्लू के पत्रकारों को होटल में ठहरने की निशुल्क सुविधा प्रदान करने की घोषणा की है।

Most Popular