Saturday, March 2, 2024
Homeशिमलादिव्या मंगला ने मॉडल आफ द ईयर का खिताब किया अपने...

दिव्या मंगला ने मॉडल आफ द ईयर का खिताब किया अपने नाम


शिमला : पहाड़ों की रानी शिमला की रहने वाली दिव्या मंगला ने दिल्ली में आयोजित डीवालीसियस मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 प्रतियोगिता में मॉडल आफ द ईयर का खिताब अपने नाम किया है। माडल आफ द ईयर प्रतियोगिता की विनर रहने वाली प्रतिभागी के खिताब के बराबर ही मान्यता रखता है। दिव्या मंगला ने देश की विभिन्न राज्यों से आई 30 प्रतिभागियों के बीच हिमाचल का प्रतिनिधित्व किया और मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 और आडल आफ द ईयर का खिताब हासिल किया। यह जानकारी मिसेज यूनिवर्स आर्गेनाइजेशन के आयोजकों नरेश मदान औऱ् उनकी धर्मपत्नी संध्या मदान ने शिमला में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान दी।

उन्होंने बताया क प्रतियोगिता दिल्ली के ए रिसार्ट में आयोजित की गई। कार्यक्रम में टीवी और बिग भास फेम अर्शी खान, टीवी एक्ट्रेस सोना राठौर, मिसेज यूनिवर्स ब्रांड एबेंसडर रश्मि सचदेवा, रूचिका ढींगरा और डा. मनोरथ खुल्लर में बतौर जज शामिल हुए। इसके बाद आयोजक शिमला में आने वाले दिनों में मिसेज हेरिटेज वर्ल्ड का आयोजन भी करने जा रहे हैं।

प्रतिभागी दिव्या मंगला ने बताया कि वे आने वाले दिनों में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेंगी। साथ ही वे अब संस्था के साथ मिलकर हिमाचल में एक ग्रूमिंग स्कूल भी खोलने जा रही है। इसके अलावा आने वाले दिनों में इस प्रतियोगिता की हिमाचल में वे ही देख-रेख करेंगी। उन्होंने कहा कि वह पहले से ही आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के स्वास्थ्य और शिक्षा, कल्याण के लिए काम कर रही हैं।

Most Popular