Sunday, May 19, 2024
Homeक्राइमसीएम जयराम को तिरंगा न फहराने देने की धमकी मामला सीआईडी सायबर...

सीएम जयराम को तिरंगा न फहराने देने की धमकी मामला सीआईडी सायबर सेल को सौंपा.. सुरक्षा बढ़ाई

शिमला : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 अगसत को झांडा न फहराने देने की धमकी भरा एक आॅडियो प्रदेश के कुछ पत्रकारों को भेजा गया है। इस संबंध में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
इस मामले की जांच सीआईडी ​​के साइबर सेल को सौंप दी गई है।
राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर, माननीय राज्यपाल, सीएम जय राम ठाकुर, जेपी नड्डा, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और अनुराग ठाकुर, केंद्रीय कैबिनेट मंत्री का सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।
इसके साथ ही अंतर-राज्यीय सीमाओं पर आने वाले वाहनों की गम्भीरता से जांच की जा रही है।
जो आॅडियो है उसे खालिस्तान समर्थकों ने रिकॉर्ड की है और काॅल में धमकी दी गई है कि वे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देंगे। रिकॉर्ड की गई कॉल में कहा गया है कि हिमाचल पंजाब का हिस्सा था। पंजाब में जनमत संग्रह करवाया जाएगा और हिमाचल को फिर से पंजाब में शामिल किया जाएगा। खालिस्तान समर्थकों ने अपील की है कि किसान ट्रैक्टर लेकर सड़कों पर उतरें और सीएम जयराम को 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने दें। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि खालिस्तान समर्थकों की ओर से रिकॉर्ड की गई कॉल प्रदेश के कुछ पत्रकारों को मोबाइल पर भेजी गई है। उन्होंने कहा कि हिमाचल पुलिस प्रदेश की सुरक्षा और देश विरोधी ताकतों से निपटने में पूरी तरह सक्षम है। इस संबंध में केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों को भी सूचित कर दिया गया है।
पुलिस ने कहा- राष्ट्रविरोधी तत्वों को रोकने में सक्षम
इसके बाद हिमाचल पुलिस ने एक बयान में कहा कि हमें विदेशों से खालिस्तानी समर्थक तत्वों से हिमाचल प्रदेश के कुछ पत्रकारों को भेजे गए और मामले की घेराबंदी करने का रिकॉर्डेड वॉयस मैसेज प्राप्त हो रहा है। हिमाचल पुलिस केंद्रीय सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के सहयोग से राज्य की सुरक्षा और राष्ट्रविरोधी तत्वों को हिमाचल प्रदेश में शांति और सुरक्षा को विफल करने से रोकने में पूरी तरह सक्षम है।

Most Popular