Sunday, June 16, 2024
Homeकुल्लूकुल्लू : काईस और कलैहली में हुई चोरी मामले में तीन गिरफ्तार

कुल्लू : काईस और कलैहली में हुई चोरी मामले में तीन गिरफ्तार

रेणुका गौतम
चौथा निकला नाबालिग पुलिस निगरानी में, चुराए आभूषण भी बरामद किए

कुल्लू : कुल्लू के काईस और कलैहली में हुई चोरी मामले में पुलिस ने चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है और साथ में चोरी किए हुए आभूषणों को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार चोरी मामले में चार लोगों को मंडी जिला के अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि कलैहली में हुई चोरी मामले में 6 तोले का मंगल सूत्र, अढ़ाई तोले का कंगन जोड़ी, बालियां एक जोड़ी दो ताला, लटकन कान जोडी, टाप्स कान जोडी एक तोला और अंगूठी सोना आधा तोला और तिल्ली नाम दो ग्राम, काेके सोना, चांदी का पत्र अढ़ाई सौ ग्राम, पायल एक जोड़ी, बिच्छू चांदी के चार, छोटा चम्मच चांदी एक, चांदी के सिक्के, मोती की माला एक, एक चैन आर्टीफिशियल शामिल थे जिन पर चोरों ने हाथ साफ किया था।

जिसमें आरोपी राहुल पुत्र बलवीर सिंह भ्यूली गंगाला मोहल्ला मंडी, सूरज पुत्र मोहन गांव देवली भंगाला मोहल्ला मंडी को गिरफ्तार कर लिया है। इस चोरी की घटना का मामला भुंतर पुलिस थाने में दर्ज था। जबकि दूसरे मामले में काईस से चोरी हुई थे जिसमें पुराना पेंडल बड़ा गले का सोना एक तोला, अंगूठी एक तोला, झुमके सोना एक जोड़ी, पायल चांदी की एक जोडी शामिल थी जिसमें चुराया गया था। लिहाजा इस चोरी की घटना में बलविंन्दर पुत्र जोगिंदर भीऊली, बंगाला मोहल्ला मंडी को गिरफ्तार किया गया है।
एसपी कुल्लू ने बताया कि इस घटना में करीब 7-8 लाख के आभूषण चोरी हुए थे जिन्हें पुलिस ने कड़ी मश्क्कत के बाद बरामद कर लिया है। इस चोरी की घटना को हैड कांस्टेबल राजेश, अजय, सुरेश, अमर के साथ साथ संजय ने सुलझाया है।

Most Popular