Sunday, December 4, 2022
Homeक्राइमअपने ही सहयोगी को उतारा मौत के घाट.. परिजनों के साथ करता...

अपने ही सहयोगी को उतारा मौत के घाट.. परिजनों के साथ करता रहा खोजने का नाटक

मंडी : मंडी जिला में एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां एक व्यापारी ने अपने ही सहयोगी को मौत के घाट उतार दिया। किसी को भी हत्या का शक न हो इसके लिए आरोपी मृतक के परिवार के साथ उसे ढूंढने का प्रयास करता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला उपमंडल सरकाघाट की गैहरा पंचायत के रोपड़ी गांव का है कबाड़ का काम करने वाले जगदीश चंद का शव मंडी और बल्ह थाना की सीमा पर जगदोहल नाले में क्षिप्त विक्षिप्त हालत में पाया गया। जगदीश चंद की पत्नी कृष्णी देवी (33) ने पुलिस में शिक़ायत दर्ज कराई थी कि उसका पति जगदीश चंद स्थानीय निवासियों बालम राम और प्रकाश चंद के साथ कबाड़ इक्कठा करने का काम करता था।  महिला ने बताया कि मृतक जगदीश चंद घर से गत 14 अक्टूबर से लापता हुआ था। 

         पत्नी के अनुसार जब उसने अपने पति के सहयोगी बालम राम से पति के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह पालमपुर की तरफ मजदूरी करने गया था। जब उसने उसके मोबाइल फोन पर बात की तो फ़ोन बंद आया। पत्नी के बार बार पूछने पर बालम राम कई बहाने बनाता रहा। जब बालम राम से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो मृतक की पत्नी ने पुलिस में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला ने अपने पति (जगदीश चंद) के अपहरण का आरोपि बालम राम को बताया। पुलिस ने मामला दर्ज होते ही जांच शुरू कर दी। 

         बालम राम से कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस आरोपित बालम राम को घटनास्थल पर लेकर गई जहां मंडी और बल्ह थाना की सीमा पर जगदोहल नामक स्थान पर जगदीश चंद का शव गली- सडी हालत में मिला।  पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि आखिर आरोपी ने अपने सहयोगी को मौत के घात क्यों कब और कैसे उतारा। 

Most Popular

Recent Comments